Breaking News
Home / अलवर / थानागाजी विधानसभा चुनाव 2018 के नामांकन पत्र भरा गया

थानागाजी विधानसभा चुनाव 2018 के नामांकन पत्र भरा गया

थानागाजी विधानसभा से दो केबीनेट मंत्री सहित सत्रह लोगों ने भरा नामांकन

विधानसभा चुनाव 2018 के नामांकन भरने की अंतिम तिथि के साथ ही नामांकन भरने प्रक्रिया सोमवार को पूर्ण होने के साथ ही 17 लोगों ने 21 नामांकन भरने के साथ ही अपना राजनीति में भाग्य अजमा रहे है। नामांकन  थानागाजी विधानसभा क्षेत्र से केबीनेट मंत्री ने बागी होने के साथ ही समीकरण उलट पुलट हो गए है। थानागाजी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के डा. रोहिताश्व शर्मा बानसूर विधानसभा से टीकट नही देकर थानागाजी से पार्टी ने उतारा है। नामांकनवही मंन्त्री हेमसिंह भडाना ने भाजपा पार्टी से इस्तीफा देकर बागी होकर ताल ठोकर मैदान में उतर गए हैं।
उधर पूर्व विधायक कांती मीणा भी निर्दलीय के रूप में नामांकन भरने के बाद मैदान में हैं। कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी व सोशल मीडिया में रहे सुनिल कुमार शर्मा भी नए चेहरे के साथ व लोकल होने के नाते कांग्रेस के टीकट पर मैदान में उतरा है।
नामांकनथानागाजी विधानसभा क्षेत्र में 17 लोगों ने नामांकन भरने के साथ ही यहाँ पर चुनावी नतीजे उलट पुलट हो गए है। भारतीय युवा शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिठालाल जैन ने अपने संभागीय प्रभारी देवेन्द्र मीणा के नेतृत्व में बाबुलाल मीणा को प्रत्याशी बनाकर नामांकन दाखिल करवाया उस समय पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मुरली राम गुर्जर सहित समर्थको की मौजूदगी में डोल नंगाडे व जयकारो के साथ सभी प्रत्याशी नामांकन भरा| साथ ही मनीष जैन आप पार्टी से अपना भाग्य अजमा रहे है। कैलाश, विपिन, रामफूल मीणा, कपील, मदन, भूपेश राजावत, रामचरण कोली, लक्ष्मीकांत, कमलेश शर्मा,  कुलदीप शर्मा, निर्मल प्रसाद ने भी नामांकन भरा है। निर्वाचन अधिकारी कैलाश चंद शर्मा के समक्ष नामांकन पेश किया गया। थानागाजी विधानसभा क्षेत्र से अब यह देखना है की ब्राह्मण समाज में कोन सेंधमार कर सकता है। सबकी नजर थानागाजी विधानसभा क्षेत्र पर टीकी हुई है।
नामांकनउर्मिला योगी को 2013 के चुनावों में कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशी उतारा था लेकिन अबकी बार उनको टिकट नही देने पर भी वह पार्टी के साथ ही रहने का एलान किया है।
थानागाजी न्यूज संवाददाता सुनील कुमार योगी

About SKY RAJASTHAN

Check Also

डीएसपी ने रैपिड एक्शन फोर्स के साथ किया बूथो का निरीक्षण |

डीएसपी ने रैपिड एक्शन फोर्स के साथ किया बूथो का निरीक्षण |

डीएसपी व थाना प्रभारी ने लोगों से बिना किसी डर या भय के मतदान करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *